मां ने शराब पीने से मना किया तो बदमाशों ने कर दी बेटे की हत्या

दिल्ली के जहांगीरपुरी में बदमाशों ने एक 19 साल के युवा की चाकू गोदकर हत्या कर दी. दरअसल, बदमाशों को मृतक युवक की मां ने शराब न पीने को कहा था. इसलिए गुस्साए बदमाशों ने उसके ही बेटे की हात्या कर दी. युवक को पड़ा देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. युवक को चाकू मारने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसे पास के ही बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया.

युवक का खून काफी बह चुका था. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बदमाशों के आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी हुई है. वहीं, बेटे की मौत की सूचना मिलने के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पूछताछ में हत्या की हैरान करने वाली वजह सामने आई. पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि युवक से उनकी कोई दुश्मनी नहीं थी, बल्कि उसकी मां ने इन्हें बुधवार को डांटकर भगा दिया था, जिसका बदला लेने के कारण युवक की हत्या कर डाली.

सीसीटीवी फुटेज से हुई अपराधियों की पहचान
मृतक युवक सी ब्लॉक जहांगीरपुरी इलाके में परिवार के साथ रहता था. मृतक युवक का नाम प्रकाश था. उसकी मौत के बाद पुलिस ने जब आस-पास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तब चाकू मारने वाले अपराधियों की पहचान कर पाई.आरोपी कृष्ण और नाबालिग के ठिकानों पर छापे मारकर पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि प्रकाश की मां ने बुधवार को दोनों को शराब पीने से रोका था और दोनों को वहां से भगा दिया था.

आरोपी इसका बदला लेना चाहते थे. गुरुवार को प्रकाश अकेला पाकर दोनों आरोपियों ने प्रकाश को पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद चाकू घोंप दिया. चाकू मारने के कारण प्रकाश का खून काफी बह गया था. उसे अस्पताल में ले जाया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

Related posts

Leave a Comment